Blog Archive

कामवाली सोनिया

सन्ता के घर में कामवाली सोनिया ने एक दिन सन्ते की बीवी प्रीतो से कहा- मैडम, अब आप मेरी पगार बढ़ा दीजिए…
प्रीतो ने मुँह बनाकर पूछा- क्यों भई? क्यों बढ़ा दूँ? ऐसा कौन सा तीर मारती है तू?
कामवाली सोनिया ने बहुत रौब से कहा- मैडम, इसके तीन कारण हैं!
प्रीतो ने कामवाली के आत्म-विश्वास पर हैरान होते हुए फिर पूछ- बोल तो सही कौन कौन से?


Train खेतों में
कुत्ते की मौत मरेगा
मुझे नाम लेकर बुलाया करें
A B C D
आप डॉक्टर कैसे बने
ऐसी चीज़ जिसके खाने से रोज़ा नहीं टूटता
दु:ख तो अपना साथी है
खूब मिठाई बँटी
दुनिया का सबसे झूठ बोलने वाला व्याक्ति
सुहाग रात पे क्या होता है
छोटा मोटा #केजरीवाल - Chota Mota #Kejriwal
Modi aur Kejriwal
तुम पैदा राजपूत हुए थे पर...
महिलाओं का वाहन चलाना
Kejriwal ke liye doodh - Funny Kejriwal Jokes
महिला के सात बेटे
सोनिया ने बहुत आराम से प्रीतो को बताया- मैडम, पहली बात यह है कि मैं कपड़ों को आपसे बेहतर इस्तरी करती हूँ…
प्रीतो ने साथ ही पूछा- यह बात तुझे किसने कही?
कामवाली सोनिया ने मुस्कुराते हुए उत्तर दिया- साब जी ने, यानि आपके पति जी ने…
प्रीतो का चेहरा उतर गया लेकिन फिर पूछा- और दूसरा कारण?
कामवाली सोनिया ने कहा- मैडम, दूसरा यह कि मैं खाना आपसे ज्यादा स्वादिष्ट पकाती हूँ…
प्रीतो के चेहरे पर गुस्सा दिखने लगा लेकिन उसने फिर पूछा- अब यह तुझसे किसने कहा?

कामवाली ने फिर हंसते हुए उत्तर दिया- साब जी ने, यानि आपके पति जी ने…
प्रीतो का चेहरा बिल्कुल लाल हो गया गुस्से से लेकिन वह फिर बोली- और तीसरा कारण क्या है?
कामवाली सोनिया ने बेहद व्यंगात्मक मुस्कराहट के साथ कहा- मैडम, तीसरा कारण यह है कि मैं बिस्तर में आपसे बेहतर हूँ…
अब तो प्रीतो का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया और वो ऊँचे स्वर में बोली- क्या ये बात भी तुझे साब जी ने ही कही है?
कामवाली ने धीमे से फ़ुसफ़ुसाते हुये कहा- नहीं मैडम जी, यह बात तो मुझे आपके ड्राइवर ने बताई है…
प्रीतो ने एकदम कहा- अच्छा, अच्छा… कितने पैसे बढ़ाऊँ?

      
Loading...

No comments:

Post a Comment