Blog Archive

यदि मोदी जी कह दें कि

सोचिए......
यदि मोदी जी कह दें कि :
शौचालय जाने के बाद हाथ साबुन से धोना आवश्यक है ।
तो कुछ नेताओं की प्रतिक्रिया इस प्रकार हो सकती है ।
*केजरीवाल-* 😠
मोदी ने साबुन कम्पनियों से रुपये लिये हैं !
*राहुल गाँधी-* 😤
मोदीजी गरीबों का साबुन खर्च करवाना चाहते हैं !

*ओवैसी-* 👹
मैं हाथ साबुन से नहीं धोऊँगा। ऐसा संविधान में कहीं नहीं लिखा है , मेरे
गर्दन पर चाकू भी रखोगे तब भी नहीं !
*मायावती-* 😁
दलितों को आरक्षण मिलना चाहिए केवल हफ्ते में एक बार हाथ साबुन से धोने का !
*कपिल सिब्बल-* 😏
शौचालय मेरा , शौच मेरी , हाथ मेरा , मैं क्यों धोऊँ ?

*मुलायम-* 😧
मेरे होते हुए U.P. वालों को हाथ धोने की जरूरत नहीं है ! कोई माई का लाल ऐसा नहीं करा सकता है !
*गिरिराज-*😌
जो साबुन से हाथ नहीं धोना चाहते वे पाकिस्तान चले जायें !
और
*मुकेश अंबानी-*😎
"स्वस्थ राष्ट्र के स्नान की शुरुआत , जिओ साबुन के साथ ।
'एक साबुन पर 500 MB 4 जी डाटा फ्री।'😂😂😂😂😂😂😝😜😜😜

Host your website with iPage!
      
Loading...

No comments:

Post a Comment