Blog Archive

बिजली बिल के रुपये

कल पापा ने मुझे बिजली बिल के रुपये दिए।
लेकिन मैंने उन पैसो को लाटरी में लगा दिया।
फिर घर आया तो पापा ने पूछा की बिल भर दिया तो मैंने डरते हुए पापा को बता दिया की मैंने पैसे लाटरी में लगा दिया।
पापा ने बहुत मारा।


लेकिन जब पापा ने अगले दिन सुबह दरवाजा खोला तो सामने एक नयी Swift Dzire गाडी खड़ी थी।
सब की आँखों में आंसू थे सबसे ज्यादा मेरे थे।
क्यों की वो गाडी बिजली विभाग से थी वो घर की बिजली लाइन काटने आए थे।
पापा ने फिर बहुत मारा।

Host your website with iPage!
      
More Funny Jokes

भगवान से डरो
प्लाजो की जिद
उखड़ के हाथ में आ गयी   
एक बिहारी
युद्ध में जाने से पहले
टी.वी. देख रहा था
क्या प्रॉब्लम है?
मूड बन गया

खूबसूरत महिला
किसान का इंटरव्यू
बीवी ने पिटाई की
लैटर से धमकी
गुटखा खाने वाले ध्यान दें
भारतीय मर्द
अंधे हो क्या?
आधा किलो जलेबी
Loading...
Loading...

No comments:

Post a Comment