Blog Archive

घर में चोर

एक बार एक घर में रात को चोर घुस आया। जब वो पैसे और सामान चुरा रहा तो उसने बेडरूम से कुछ आवाज़ें सुनी और वो बेडरूम में चला गया।वहाँ उसने देखा कि पति-पत्नी दोनों सेex कर रहे हैं।
उसने पति के ऊपर पिस्तौल तान दी और उसे बिस्तर से बाहर खींच कर कुर्सी के साथ बांध दिया और फिर पत्नी के ऊपर चढ़ गया और उसे चूमने लगा। थोड़ी देर बाद वो बाथरूम में चला गया।



जब वो बाथरूम में गया तो पति जल्दी से अपनी पत्नी को कहने लगा कि लगता है इस चोर ने बहुत समय से सेex नहीं किया और इसीलिए वो तुम्हें ऐसे चूम रहा था और अगर वो तुम्हारे साथ सेex करना चाहे तो उसे मना मत करना नहीं तो हो सकता है वो हमें मार दे, प्लीज तुम उसके साथ सेex कर लेना। मुझे पता है कि तुम्हें अच्छा नहीं लगेगा पर फिर भी तुम मना मत करना। "आई लव यू!"

पत्नी: तुम घबराओ मत वो मेरे साथ सेex नहीं करना चाहता और ना ही वो मुझे चूम रहा था।
वो तो मेरे कान में यह कह रहा था कि वो "गे" है और पूछ रहा था कि घर में वेसिलीन पड़ी है तो मैंने कहा कि बाथरूम में है।
अब तुम प्लीज घबराना मत और उसे मना मत करना। "आई लव यू!"
Host your website with iPage!
      
Loading...

No comments:

Post a Comment