Blog Archive

तलाक की जमीन

😯जज औरत से :"हां तो आपके तलाक की जमीन क्या है....? "
👱औरत :"शहर के बीचों बीच एक बहुत बड़ा आलीशान बंगला है...और उसके साथ थोड़ी सी खाली जामीन हैं..."
😯जज :"नहीं...नहीं....!! मेरे कहने का मतलब है कि तलाक के लिए ग्राउंड क्या हैं....?? "
👱औरत :"ग्राउंड तो बंगले के साथ ही है...पर बहुत ज्यादा बड़ा नहीं है...."

😯जज :"आप समझ नहीं रही हैं.......मैं आधार की बात कर रहा हूँ......"
👱औरत :"आधार तो कंक्रीट का बना हुआ है........"
😯जज:"तलाक की नींव क्या चीज है......?? "
👱औरत:"नींव काफी गहरी है....आप चिंता ना करें...."

😯जज:"देवी जी आप तलाक क्यों लेना चाहती हैं.......?? "
👱औरत :"तलाक मैं नहीं मेरे पति लेना चाहते हैं...."
😯जज ( औरत के 👨पति से ) :"आपके अपनी पत्नी से तलाक लेने की वजह क्या है....?? "

👨पति :"यही मगज़मारी जो अभी आपके साथ हुई, मेरे साथ रोज़ होती है..
😤😤😤😂😂😂😂
      
Loading...

No comments:

Post a Comment